Sapna Chaudhary :होटल में नेता की साथ सपना डांसर का वीडियो वायरल...

SHARE
सपना चौधरी का एक और लेटेस्ट वायरल वीडियो | https://goo.gl/jG4Eyn


रेड में पकड़ी गई डांसर सपना!, फोटो हुए VIRAL, खुद सामने आ बताई सच्चाई... Sapna Chaudhary Told The Reality About Viral Photo On Social Media



बीती 11 जून से सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की पुलिस के साथ फोटो वायरल की जा रही है, जिसमें उसे पुलिस रेड में पकड़ी गई बताया गया है। लगातार वायरल होने के बाद इससे परेशान सपना चौधरी ने मंगलवार देर रात फेसबुक लाइव हो इन फोटो का सच बताया है।

दरअसल बीते रविवार को फतेहाबाद यूथ क्लब की तरफ से डांसर सपना चौधरी का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में सपना को पुलिस प्रोटेक्शन दी गई थी। कार्यक्रम स्थल पर सपना चौधरी से मिलने कुछ पुलिसकर्मी पहुंचे थे। इसी दौरान किसी ने सपना की उनके साथ फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया पर पुलिस रेड का कैप्शन देकर वायरल कर दी।वायरल फोटो सपना चौधरी तक पहुंची तो उन्हें स्पष्टीकरण देने के लिए सामने आना पड़ा। सपना ने फेसबुक पर लाइव होकर कहा है कि ये फोटो बिल्कुल फेक हैं। उनके शब्द थे कि किसी उल्लू के पट्ठे ने ये फोटो क्लिक करके गलत तरीके से वायरल की है। कृपया मेरे फैन इन पर ध्यान न दें।

सपना ने फेसबुक लाइव पर बताया कि वह अपने एक बॉलीवुड डांस सॉन्ग की शूटिंग के लिए मुंबई जा रही है। जल्द ही उसका यह सॉन्ग लॉन्च होगा।

SHARE