सलमान खान ने ऑटो में बैठने के बाद ऑटोवाले को दिए इतने रूपए, जिसे सुनकर आप हक्के-बक्के रह जाएंगे

SHARE
subscribe now and more watching videos


सलमान खान ने ऑटो में बैठने के बाद ऑटोवाले को दिए इतने रूपए, जिसे सुनकर आप हक्के-बक्के रह जाएंगे


बॉलीवुड के दबंग खान सलमान के पास आज नाम, पैसा और शोहरत सब कुछ है. उनके एक इशारे पर किसी की ज़िन्दगी बनती-बिगड़ती है. ऐसे सुपरस्टार को अगर अपनी लग्जरी कार छोड़कर ऑटो रिक्शा से घर जाना पड़े तो? इस बात को सुनकर कोई भी हैरान हो जाएगा. लेकिन ऐसा सलमान के साथ तब हुआ, जब वे देर रात अपने घर लौट रहे थे. हाल ही में आपने सलमान की ऑटो राइड की खबर सुर्ख़ियों में थीं.
.
असल में हुआ ये कि सलमान बांद्रा स्थित मेहबूब स्टूडियो में अपनी फिल्म ट्यूबलाइट का प्रमोशन कर रहे थे. वहां से इंटरव्यू के बाद वे रमेश तौरानी के साथ पैदल चलते हुए मेहबूब स्टूडियो से अपने घर की ओर जाने लगे. लेकिन रास्ते में ही उन्हें दो महिला फैन्स ने घेर लिया. हालांकि सलमान उनसे बेहद प्यार से मिले, लेकिन उसके बाद वहां फैन्स की भीड़ लग गई.
.
उसके बाद क्या था, सलमान वहीं पास खड़े ऑटो में जाकर बैठ गए. इसके बाद वे ऑटो में बैठकर ही घर गए. लेकिन ऑटो से उतरने के बाद सलमान ने एक ऐसा काम किया, जिसे सुनकर आप भी ये मान जाएंगे कि सलमान का दिल बहुत बड़ा है. क्या आप जानते हैं सलमान ने ऑटोवाले को कितने रूपए दिए?
.
महबूब स्टूडियो से सलमान के घर की दूरी करीब 800 मीटर है. जिसका ऑटो का किराया मात्र 18 रूपए होता है, लेकिन खबरों की माने तो सलमान ने ऑटोवाले को इस छोटे से सफ़र के लिए 1000 रूपए अदा किये. अब तो आप मान जाएंगे कि सलमान बॉलीवुड के ही नहीं, बल्कि दिल से भी सच्चे सुलतान हैं

SHARE