अपनी कम हाईट की वजह से रोती थीं जूही, अब बदल चुकी हैं जिंदगी

SHARE
जूही इन दिनों टीवी सीरियल 'बढ़ो बहू में नजर आ रही हैं. इस सीरियल में वो लीड एक्टर की बुआ का रोल निभा रही हैं, जिसका नाम छोटो है. छोटो बुआ के रोल को काफी पसंद किया जा रहा है.
जूही ने साल 2010 में टीवी सीरियल 'बाबा ऐसो वर ढूंढो से टीवी जगत में एंट्री की थी. इस सीरियल में जूही ने भारती नाम की लड़की का रोल निभाया था. जूही ने भारती का जो रोल निभाया था वो ऐसी ही लड़की थी जिसकी हाईट कम है.
बता दें कि जूही की हाईट 3.5 फुट है और वो 27 साल की हैं. 'बाबा ऐसो वर ढूंढो के बारे में जूही ने बताया था कि, पहली बार कैमरा फेस करते हुए मैं काफी नर्वस थी. लेकिन बाद में मुझे ऐसा नहीं लगा कि मैं एक्टिंग कर रही हूं, क्योंकि ऐसा असली जिंदगी में भी मेरे साथ हो चुका है.
जूही ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी जिंदगी आसान नहीं रही. वो कई बार रोती थीं कि भगवान ने उन्हें क्यों सबसे अलग बनाया है. मैं जब भी बाहर जाती थी लोग मुझे हैरानी से देखते थे जिससे मुझे दुख होता था.
एक वेबसाइट के मुताबिक उन्हें शादी के कुछ प्रपोजल भी आए लेकिन वो शादी नहीं करना चाहतीं और अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं.
आगरा की रहने वाली भारती मेडिकल की पढ़ाई कर रही थीं और डॉक्टर बनना चाहती थीं. जूही आगरा के नजदीर शिकोहाबाद में पढ़ाई कर रही थीं.
जूही ने बताया कि कास्टिंग कॉरडिनेटर ने उन्हें कॉलेज के बाहर देखकर सीधा एक्टिंग के लिए पूछ लिया था. पहले मुझे लगा कि वो मेरे साथ मजाक कर रहे हैं लेकिन बाद में जब उन्होंने इस बारे में मेरे परिवार से बात की तब मुझे यकीन हुआ कि वो सच बोल रहे हैं.
जूही की मां नहीं चाहती थीं कि वो एक्ट्रेस बनें लेकिन उनके पिता और दादी ने उन्हें सपोर्ट किया.
जूही अब तक 'बाबा ऐसो वर ढूंढो, 'जोधा अकबर में काम कर चुकी हैं और इन दिनों वो 'बढ़ो बहू में छोटो बुआ का रोल निभा रही हैं, जिसे दर्शक काफी पसंद भी करते हैं.

SHARE